Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ओवर लोडेड बिना नंबर का ट्रक पकड़ाया, MLA पहुंचे मौके पर, फिर जो हुआ…

मनोज शर्मा
चूरू.
रतनगढ़ रोड पर परिवहन निरीक्षक रोबिन सिंह और विधायक हरलाल सहारण के बीच उस वक्त विवाद हो गया. जब परिवहन निरीक्षक के द्वारा एक ओवर लोडेड बिना नंबर के ट्रक को पकड़ लिया गया. मौके पर मौजूद लोगों ने विरोध करते हुए परिवहन निरीक्षक की गाड़ी का घेराव कर लिया और विधायक हरलाल सहारण को घटना की सूचना दे दी. विधायक हरलाल सहारण मौके पर पहुंचे, जिसके बाद विवाद हो गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि विधायक हरलाल सहारण सहित कई लोगों ने निरीक्षक की गाड़ी का घेराव कर रखा है. कुछ लोग गाड़ी के आगे लेटने का प्रयास कर रहे है. विधायक हरलाल सहारण गाड़ी बैठे हुए परिवहन निरीक्षक से कुछ बात भी कर रहे हैं.

इधर पूरे मामले को लेकर विधायक हरलाल सहारण ने मोबाइल पर बताया कि वह अभी जयपुर गये हुए है. परिवहन निरीक्षक रोबिन सिंह ने उनके साथ अभद्रता की. उस समय डीएसपी मौके पर मौजूद थे. ट्रक चालकों के द्वारा डीटीओ निरीक्षक की ओर से की गयी कार्रवाई का विरोध किया जा रहा था. परिवहन निरीक्षक के द्वारा किये गये दुव्यवहार की शिकायत डीएसपी ने एसपी को भी की है. इस लिखित शिकायत में परिवहन निरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है.

ये भी पढ़ें : गंगा किनारे टूटा कमाई का रिकॉर्ड, काशी विश्‍वनाथ धाम ही नहीं यहां भी भर-भरकर बरसे नोट, जानें डिटेल

इंस्‍पेक्‍टर ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि MLA ने राजकार्य में बाधा डाली
उन्होंने बताया कि एक जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह का व्यवहार अशोभनीय है. इस पूरे मामले को वह विधानसभा में भी उठायेंगे. वहीं परिवहन निरीक्षक रोबिन सिंह ने ट्रक के काटे गये चालान में लिखा है कि विधायक हरलाल सहारण ने गाड़ी नहीं ले जाने दी और गाड़ी की चाबी निकाल ली. विधायक ने जबरन हमारी गाड़ी की तलाशी ली. जिसमें उनको कुछ नहीं मिला. उन्होंने राजकार्य में बाधा उत्पन्न की है.

इंस्‍पेक्‍टर का व्‍यवहार ठीक नहीं, एसपी को शिकायत भेजी
इस मामले में डीएसपी सुनील झाझड़िया ने एसपी को परिवहन निरीक्षक रोबिन सिंह के खिलाफ शिकायत करते हुए लिखा है कि सब्जी मंडी के पास ट्रक चालकों की परिवहन निरीक्षक रोबिन सिंह के साथ चालान की बात को लेकर विवाद होने पर वह जाप्ते  को लेकर मौके पर पहुंचे. विधायक हरलाल सहारण भी मौके पर पहुंचे. आपसी बातचीत के दौरान रोबिन सिंह का विधायक हरलाल सहारण के साथ व्यवहार मर्यादित नहीं था. उनके द्वारा बार-बार विधायक को कहा जा रहा था कि आप यहां राजनीति कर रहे है. विधायक के समक्ष परिवहन निरीक्षक के द्वारा अमर्यादित व्यवहार किया जा रहा था. उन्होंने उचित कार्रवाई के लिए एसपी को लिखा है.

Tags: Churu news, Rajasthan news, Rajasthan News Update, Rajasthan police

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool