Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

थाने पहुंची, बोली- सास बनाना चाहती है समलैंगिक संबंध, नहीं देती पूरे कपड़े, मामला सुनकर घूम गया पुलिस का सिर – Saas fell in love with Bahu madly wanted lesbian relations Agra Police got shocked to hear weird case what happened next will blow mind surely

आगरा. कहते हैं बहू और सास का रिश्ता मां-बेटी के बराबर का होता है. शादी से पहले हर मां अपनी बेटी को उसकी सास में मां का अक्स देखने की बात करती है लेकिन आगरा में सास-बहू का रिश्ता को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है. बहू ने अपनी ही सास पर संबंध बनाने और पति पर दहेज के लिए शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. बहू का आरोप है कि पति बच्चों को भी नाजायज कहता है.

आगरा की युवती की शादी दिसंबर 2022 में गाजीपुर में हुई थी. बहू का आरोप है कि शादी के कुछ दिन तो सब कुछ ठीक ठाक चला, लेकिन फिर पति और ज्यादा दहेज की मांग करने लगा. जब उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो उसने शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. सास और ननद ने उसकी शादी के जेवरात भी उतरवा लिए. बहू का आरोप है कि पति अपने बहनोई से संबंध बनाने का दबाव बनाता है. जब उसने मना किया तो उसकी पिटाई की गई. पति उसके बच्चो को भी नाजायज बताता है, और उसकी मांग में लगा सिंदूर भी धो चुका है.

बिल्डिग में शाम होते ही सजने लगती थी महफिल, रातभर होता था धंधा, पुलिस ने मारा छापा, मिली ऐसी चीज, सब रह गए सन्न

सास और ननद पर भी लगाए है आरोप
बहू ने सास और ननद पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. बहू ने पुलिस को बताया कि उसकी सास उसके साथ लेस्बियन संबंध बनाना चाहती है. जब वह विरोध करती है, तो पिटाई करती है. ननद और सास ने मिलकर उससे सारे कपड़े छीन लिए. कई दिनों तक वह सिर्फ एक ही ब्लाउज और पेटीकोट में रही. सास लेस्बियन ने संबंध बनाने के लिए पांच बार ब्लेड से अपना हाथ भी काट लिया. अब पीड़िता ने थाना जगदीशपुरा में ससुरालियों के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Tags: Agra news, Bizarre news, UP news

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool