Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बिहार को लेकर राज्‍यपाल ने दिया बड़ा बयान, कहा- जब यहां आने के लिए कहा गया था तब…

प्रियांक सौरभ
मुजफ्फरपुर. बिहार के महामहिम राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर आज मुजफ्फरपुर के ललित नारायण मिश्रा कॉलेज ऑफ़ बिजनेस मैंनेजमेंट पहुंचे. कॉलेज के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा की जयंती व कॉलेज के फाउंडेशन डे के अवसर पर पहुंचे महामहिम को कॉलेज परिसर में उन्हे गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया. इसके बाद महामहिम ने कॉलेज में बने नये सेन्ट्रल लाइब्रेरी का उद्घाटन किया और फिर पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया.

वहीं कॉलेज में आयोजित सेमिनार पर बोलते हुए महामहिम राज्यपाल डॉ राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने कहा कि विकसित बिहार का सपना तभी साकार हो सकता है जब हम पिछड़ेपन का राग अलापना छोड़ दें . दूसरों के आगे खुद को नीचा बताना और हाथ पसारना छोड़ दें . उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को पुरानी सोच बदलनी होगी . इसकी जिम्मेदारी युवा पीढ़ी को उठानी होगी और सब लोगों को मिलकर आगे बढ़ना होगा तभी प्रधानमंत्री की सोच के अनुसार हमारा बिहार भी 2047 तक डिजिटलाइजड हो सकेगा.

बिहार कैसा होगा, किस तरह काम करूंगा, ऐसे सवाल आए थे सामने
वहीं बिहार को लेकर उन्होंने अपने अनुभव बताते हुए कहा कि जब पिछली साल उन्हें राष्ट्रपति द्वारा बिहार जाने का आदेश दिया गया तो मै काफी देर तक सोचता रहा, कि आखिर बिहार कैसा होगा, किस तरह से काम करूंगा, लेकिन जब आया तो लगता हैं बिहार बदल चुका हैं. अब बिहार के बारे में कोई कुछ कहता हैं तो मुझे तकलीफ होती हैं.

FIRST PUBLISHED : June 24, 2024, 23:42 IST

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool