Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

रोडवेज बस में यात्रा के दौरान अचानक छतरी खोलकर बैठ गया शख्स, अन्य यात्रियों ने वीडियो कर दिया वायरल, गजब है पूरा मामला

विकाश कुमार/बांदा: उत्तर प्रदेश में रोडवेज बसों की हालत से यात्री बखूबी वाकिफ हैं. बीते कुछ सालों में कई बसों की मरम्मत की गई है और काफी नई बसें भी चलाई गई हैं लेकिन, अभी भी कई रोडवेज बस खटारा हैं. कभी इनकी खिड़कियां बंद नही होती हैं तो कभी खुलती नही हैं. इन स्थितियों में यात्रियों को गर्मी, सर्दी और बरसात यानी सभी सीजन में यात्रा करने में भारी मुश्किल होती है. गर्मियों में जहां लोग जाम खिड़की के ना खुलने से परेशान होते हैं वहीं ठंडियों में लोग खिड़की बंद ना होने से ठंडी हवा में सफर करने को मजबूर होते हैं. बीती गर्मी में एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें बस की खुली खिड़की में एक यात्री लू के थपेड़ों से बचने के लिए तौलिया बांध कर सफर कर रहा था. अब बारिश में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यात्री बस के अंदर छाता खोलकर बैठा है. तो चलिए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है.

पानी टपकने पर छतरी खोलकर बैठ गया यात्री
हम बात कर रहे हैं यूपी के बांदा से महोबा जा रही रोडवेज बस की. सफर के दौरान बारिश होने पर उस सरकारी बस की छत से पानी टपकने लगा. छत से पानी टपकता देख सभी लोग बस की सीटों से उठकर साइड में खड़े हो गए. उन्हीं में से एक यात्री छतरी लेकर यात्रा कर रहा था. ऐसी हालत में उसने यात्रा के दौरान बस की छत से टपकते पानी से बचने के लिए अपनी छतरी खोल ली और उसी के नीचे बैठ गया.

बस के अन्य यात्रियों ने वायरल किया वीडियो
जब वह यात्री बस में छतरी खोलकर बैठा था उसी समय बस में मौजूद अन्य यात्रियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. लोगों ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. अब यह वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इसको खूब देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

विभाग की सफाई
वीडियो देखने के बाद लोग सरकारी बस की हालत को लेकर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद बांदा-चित्रकूट के रोडवेज सर्विस मैनेजर (SM) बी के मौर्य ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में लिया गया है. हमारे द्वारा तत्काल संबंधित कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है और मामले में जांच कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

FIRST PUBLISHED : July 2, 2024, 20:00 IST

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool