Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘मैं गुड़ की डली, मंगता है तो…’ लड़की ने दिखाए लटके-झटके, वीडियो हुआ वायरल, अब आ गई मुसीबत

हाइलाइट्स

छपरा के एक कॉलेज के फेयरवेल कार्यक्रम में लड़की का डांस वीडियो वायरल.वीडियो वायरल होने पर प्रिंसिपल ने जारी किया नोटिस.

संतोष/छपराः बिहार के छपरा जिला के जलालपुर के बंगरा स्थित डीएलएड कॉलेज में फेयरवेल पार्टी में डांस का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है. मंच पर ठुमका लगाने वाले छात्र और छात्राओं के खिलाफ प्राचार्य ने नोटिस जारी किया है. डांस का वीडियो जून महीने का ही बताया जा रहा है. दरअसल,डीएलएड के छात्रों का दो वर्षीय पाठ्यक्रम खत्म होने के बाद विदाई सह फेयरवेल पार्टी सह समारोह का आयोजन हुआ था.

छात्रा का डांस वीडियो वायरल
उसी कार्यक्रम के दौरान कंचन कुमारी नामक छात्रा द्वारा डांस किया गया है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. वीडियो वायरल होने के साथ ही महाविद्यालय प्रबंधन अनुशासनिक कार्रवाई के लिए छात्रों को नोटिस जारी कर दिया है. वायरल वीडियो के संबंध में प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य पप्पू कुमार ने बताया कि D.El.Ed कॉलेज के छात्रों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुआ है, जिसकी जांच करते हुए महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है.

वायरल डांस वीडियो फेयरवेल पार्टी का है
उन्होंने बताया कि यह वायरल वीडियो सत्र 2022- 24 के छात्रों के विदाई सह फेयरवेल पार्टी का है. इस संबंध में छात्रों को चिन्हित करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है. साथ ही बिहार विद्यालय परीक्षा समिति को भी सूचित कर आवश्यक रूप से मार्गदर्शन मांगी गई है. संबंधित प्राचार्य द्वारा कारण बताओ नोटिस के माध्यम से सूचित किया गया है कि प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय के सभागार में फेयरवेल पार्टी के दौरान मंच पर कुमारी कंचन द्वारा डांस किया गया है. जबकि कुमार गौरव के द्वारा इसका उद्घोषणा किया गया है.

प्रिंसिपल ने जारी किया नोटिस
वहीं राहुल राज के द्वारा इसका वीडियो वायरल किया गया है. जिससे महाविद्यालय की छवि काफ़ी धूमिल हुई है. 26 जून को जारी पत्र के आलोक में अपना स्पष्टीकरण 24 घंटे के अंदर दें, अन्यथा आप लोगों का नामांकन रद्द करने के साथ ही द्वितीय वर्ष का परीक्षा फल रद्द करने के लिए बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना को अनुशंसा की जा सकती हैं.

Tags: Bihar News, Viral video

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool