Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पॉलिटिशियन का बेटा, नेता बनने की बजाय लिया एक्टर बनने का फैसला, कॉमेडी कर इंडस्ट्री में बनाई अलग पहचान

नई दिल्ली. अच्छा खासा पॉलीटिकल बैकग्राउंड छोड़कर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने एक्टर बनने का मन बनाया. एक्टर के पिता महाराष्‍ट्र के कई सालों तक मुख्यमंत्री रहें, लेकिन रितेश ने अपनी अलग पहचान बनाई. फिल्मी बैकग्राउंड से ना होने के बाद भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बनाई.

हिंदी सिनेमा में हॉरर कॉमेडी मूवीज को काफी पसंद किया जा रहा है. इस कड़ी में एक्टर रितेश देशमुख जल्द ही सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म ‘ककुड़ा’ लेकर आने वाले हैं. उन्होंने बताया कि कॉमेडी और हॉरर को एक साथ लाना चुनौतियों से भरपूर है. इन्हें इस तरह बैलेंस करना, ताकि ये एक-दूसरे पर हावी न हो जाएं, एक बड़ा टास्क है.

‘मेरे बयान को गलत पेश किया जा रहा है’, राजेश खन्ना की हीरोइन ने किया खुलासा, बोलीं- ‘मैंने तो सिर्फ…’

मुश्किल है हॉरर और कॉमेडी में बैलेंस करना
रितेश ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में कहा, ‘काकुडा’ मेरी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म है. हॉरर को कॉमेडी के साथ लाना चुनौतियों से भरा है. दो अलग-अलग जॉनर के लिए सटीक टाइमिंग जरूरी होती है, लेकिन बहुत अलग तरीके से. कॉमेडी पंचलाइन पर निर्भर करती है, जबकि हॉरर टेंशन पैदा करने और डराने पर निर्भर करता है.’

‘ककुड़ा’ में क्या है उनका किरदार
एक्टर ने कहा, “इनको बैलेंस करना ताकि एक दूसरे पर हावी न हो जाएं, एक बड़ा टास्क है. हालांकि, यही बात इसे इतना मजेदार और रोमांचक बनाती है। यह हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी को शामिल करने के लिए सही पल को तलाशने के बारे में है, ‘ककुड़ा’ में रितेश देशमुख विक्टर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्मों में भूत भगाने वालों को अक्सर बहुत ही खास तरीके से दिखाया जाता है. हालांकि, ‘काकुडा’ में मेरा किरदार काफी अलग है. सीरियस की बजाय, मेरा किरदार हंसी-मजाक करता है। वह अजीब और मजेदार है. आदित्य सरपोतदार ने मेरे किरदार को मजेदार तरीके से डायरेक्ट किया है, जो दर्शकों को एंटरटेन करेगा. एक भूत भगाने वाले की भूमिका निभाना रिफ्रेशिंग है, जो कहानी को मजेदार बनाता है.’

बता दें कि रितेश देशमुख ने अपने करियर में कई कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं. लेकिन पहचान उन्हें कॉमेडी के जरिए मिली. लेकिन साल 2014 में विलेन बनकर सामने आने के बाद तो उन्होंने दर्शकों को हैरान ही कर दिया था.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, Ritesh deshmukh

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool