Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

टॉयलेट से निकला विशालकाय सांप, बाथरूम में घुसते ही महिला के उड़े होश, देखें VIDEO-A giant snake came out of the toilet the woman lost her senses as soon as it entered the bathroom watch the video

बाड़मेर. सांपों का लोगों के घरों में घुसना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन जरा सोचिए कि आप बाथरूम गए और वहां एक विशालकाय सांप बैठा हो तो उसे देख कर आपकी क्या हालत होगी. पश्चिम सरहद के बाड़मेर में एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में उसे तब एक बड़ा झटका लगा जब वह अपने बाथरूम में घुसी और उसने देखा कि टॉयलेट के अंदर एक विशालकाय सांप बैठा हुआ है.

सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय के तिलक नगर में रहने वाली एक महिला की जान तब हलक में अटक गई जब उसने अपने बाथरूम में एक विशालकाय सांप को देखा. उसने जैसे ही बाथरूम का दरवाजा खोला, टॉयलेट सीट पर दुनिया के दूसरे सबसे जहरीले सांप को बैठे देखा, जिसके बाद उसने तुरंत ही सांपो का रेस्क्यू करने वाले मुकेश माली को फोन किया, जिसके बाद उसे रेस्क्यू किया गया है.

बाड़मेर शहर के तिलक नगर निवासी जेठाराम धनदे और उसकी पत्नी अलसुबह उठे और जब बाथरूम जाने लगे तो किंग कोबरा अपना फन फैलाए हुए बैठा था. एक बारगी सांप को देखकर जान हलक में अटक गई फिर सांपो का रेस्क्यू करने वाले मुकेश माली को सूचना दी और फिर करीब 10 मिनट की मशक्कत के बाद कोबरा किंग का रेस्क्यू किया गया है.

मुकेश माली बताते है कि वह अब तक 7 हजार से अधिक विभिन्न प्रजातियों के सांपो का रेस्क्यू कर चुके है. किंग कोबरा दुनिया मे दूसरा सबसे जहरीला सांप होता है, जिसके काटने से इंसान दम तोड़ देता है. वही लोगों से भी अपील की है कि कई भी सांप नजर आए तो उसे मारे नही बल्कि नजदीकी वन विभाग या सांप का रेस्क्यू करने वाले सूचना देवे.

मुकेश के मुताबिक बाड़मेर शहर के तिलक नगर में एक मकान के अंदर बाथरूम में सांप होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद मौके पर पहुंच सांप का रेस्क्यू किया गया है. वह बताते हैं कि बरसाती दिनों में रेगिस्तान में यह सांप अपने बिलों से बाहर निकलते है और अपना शिकार बनाते है.

Tags: Barmer news, Local18, Rajasthan news

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool