Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

होटल में ठहरे थे 4 दोस्त, पुलिस ने पकड़ा तो बोले ‘हम तो अफसर हैं…’, फिर जो हुआ, कोई सोच नहीं सकता – Bihar Police raids Hotel at midnight in Jamui and caught 4 youths who were saying We are officers know what happened next weird news

जमुई. जमुई जिला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उस गिरोह के चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो अधिकारी बन भोले-भाले को शिकार बनाते हुए उन्हें लूट लिया करते थे. इन चार अपराधियों को पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ गिराफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी अपराधी नालंदा जिले के बताए गए हैं, जो लूट की घटना को अंजाम देकर एक होटल में ठहरे हुए थे. साथ ही एक और लूट को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. छानबीन करते हुए शहर के एक होटल में छापेमारी की. पुलिस को देखकर आरोपियों ने कहा कि वे अधिकारी हैं. पुलिस ने चारों को आनन-फानन में गिरफ्तार किया और कमरे की तलाशी ली. आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा, तीन कारतूस, चार मोबाइल और एक कार के साथ साढ़े 10 हजार कैश बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अधिकारी बन भोले- भाले लोगो को भीड़ से अलग कर घटना को अंजाम देते थे. बरामद कार का इस्तेमाल ये लोग लूट में किया करते थे. बीते 28 जून को गिरफ्तार किए गए अपराधियों ने ही मलयपुर थाना इलाके में एक शख्स को बंधक बनाकर उसका एटीम कार्ड छीन लिया. फिर पिन पूछकर 85 हजार रुपए लूटे थे.

पति रहता था दूर-दूर, करीब जाने पर करता था गुस्सा, पत्नी ने प्यार से पूछी वजह, फिर जो हुआ…

बताया जा रहा है कि 28 जून को एक शख्स ट्रेन से उतरकर अपने घर जा रहा था. एक आरोपी ने कार में बैठा लिया, फिर मोबाइल, पर्स और एटीएम अपने कब्जे में लेकर शख्स को बंधक बना लिया. एटीएम कार्ड छीन लिया और पिन पूछकर 85 हजार रुपये निकाल लिए. पीड़ित ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. गिरोह को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम ने जमुई स्टेशन और उसके आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन शुरू की. एक दर्जन लोगों को संदिग्ध मानते हुए काम शुरू किया.

‘साहब! सिवान जाना है…’ कंधे पर बैग टांगे जा रही थी महिला, पुलिस ने रोका, तलाशी लेते ही फटी रह गई आंखें

आसपास के जिले के पुलिस से छानबीन के बाद जब पुख्ता हो गया कि गिरोह के कुछ लोग जमुई शहर के एक होटल में ठहरे हैं तो टीम ने छापेमारी कर चारों को दबोच लिया. जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई, उनके नाम गोपाल पासवान, सुबोध पासवान, रामानंद पासवान और धर्मेंद्र कुमार बताया गए हैं. सभी आरोपी नालंदा जिले के रहने वाले हैं. मामले में एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि इस गिरोह के कुछ और लोगो की पहचान हुई है, जिनकी गिरफ्तारी भी जल्द होगी.

Tags: Bihar News, Bizarre news, Jamui news

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool