Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

NEET Paper Leak: पेपर लीक मामले में CBI का बड़ा एक्‍शन, दो और की गिरफ्तारी – breaking news neet paper leak case cbi arrest 2 more accused know who are they

नई दिल्‍ली. NEET पेपर लीक मामले में CBI ने बड़ी कार्रवाई की है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसी प्रिंसिपल एहसानुल हक और वाइस प्रिंसिपल इम्तियाज को गिरफ्तार किया है. इन दोनों से पहले से ही पूछताछ की जा रही थी. बता दें कि इस हाईप्रोफाइल मामले में जांच एजेंसी की तरफ से लगातार कार्रवाई की जा रही है, ताकि NEET पेपर लीक मामले के मुख्‍य आरोपी के साथ ही इस पूरे रैकेट का भी भंडाफोड़ किया जा सके. बता दें कि NEET पेपर लीक का मामला संसद में भी पहुंच चुका है. शुक्रवार को इस मसले पर विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया. इस वजह से लोकसभा के साथ ही राज्‍यसभा की कार्यवाही भी स्‍थगित करनी पड़ी.

NEET पेपर लीक मामले में सीबीआई की जांच तेजी से आग बढ़ रही है. सीबीआई को अब आरोपी चिंटू और मुकेश से बहुत उम्मीदें हैं. जांच एजेंसी को लगता है कि इन दोनों के सीने में पेपर लीक को लेकर कई राज दफन हैं. वह बात सामने आने पर मामले की तह तक जाना आसान हो सकता है. सीबीआई दोनों आरोपियों के साथ कई स्थानों का मुआयना भी कर चुकी है. वहीं, अन्य आरोपी रॉकी की तलाश में जांच टीम कंकड़बाग लर्न एंड प्ले स्कूल भी पहुंची. इस केस में ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल को भी पटना लाया जाएगा.

स्‍कूल पहुंची थी सीबीआई
इसी कड़ी में केंद्रीय जांच एजेंसी की टीम ने रिमांड पर लिए गए चिंटू और मुकेश की निशानदेही पर सबूतों की तलाश में शुक्रवार को कंकड़बाग स्थित रॉकी के ठिकाने और खेमनीचक स्थित लर्न और प्ले स्कूल का मुआयना भी किया. इन दोनों स्थानों पर कुछ लोगों से जानकारी भी ली गई. इस मुआयने के दौरान सीबीआई टीम के साथ चिंटू और मुकेश भी मौके पर मौजूद थे. रिमांड पर लिए गए चिंटू और मुकेश से पूछताछ के बाद शुक्रवार की सुहबह करीब 11 बजे सीबीआई अधिकारियों की टीम इन दोनों को साथ लेकर रॉकी के ठिकाने पर कंकड़बाग पहुंची. बता दें कि चिंटू के देवघर से गिरफ्तार होने के बाद रॉकी अंडरग्राउंड हो गया था.

FIRST PUBLISHED : June 28, 2024, 19:24 IST

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool