Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

After Jio-Airtel, VI recharges also become costlier by 20% | जियो-एयरटेल के बाद VI के रिचार्ज भी 20% तक महंगे: ₹179 का प्लान अब ₹199 में मिलेगा, नई दरें 4 जुलाई से लागू होंगी

नई दिल्ली3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारत के दो सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटरर्स रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के बाद वोडाफोन-आइडिया (VI) ने भी मोबाइल टैरिफ में करीब 20% तक बढ़ोतरी की घोषणा की है। कंपनी ने एक्सचेंज फाइलिंग में इस बात की जानकारी दी है। नई दरें 4 जुलाई से लागू होंगी।

अब 179 रुपए वाला सबसे सस्ता प्लान 199 रुपए में मिलेगा। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 GB डेटा मिलता है। वहीं 269 रुपए वाला प्लान 299 रुपए में मिलेगा। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 GB डेटा रोजाना मिलता है।

यहां देखें नई रेट लिस्ट…

मजबूत बिजनेस मॉडल के लिए ARPU ₹300 से ऊपर जरूरी
एयरटेल ने कहा कि उसका मानना ​​है कि भारत में दूरसंचार कंपनियों के लिए वित्तीय रूप से मजबूत बिजनेस मॉडल को सक्षम करने के लिए एवरेज रेवेन्यू पर यूजर यानी, ARPU ₹300 से ऊपर होना चाहिए। हम एंट्री लेवल प्लान में 70 पैसे प्रति दिन की बढ़ोतरी कर रहे हैं।

15 रुपए वाला डेटा ऐड-ऑन अब 19 रुपए का हुआ
मंथली और लॉन्च टर्म रिचार्ज प्लान्स की टैरिफ बढ़ाने के साथ-साथ कंपनी ने डेटा ऐड-ऑन यानी प्लान के दौरान डेटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद एक्सट्रा डेटा लेने वाले प्लान्स की कीमतें भी बढ़ाईं है। 1GB डेटा ऐड ऑन के लिए 15 रुपए लगते थे, उसके लिए अब 19 रुपए देने होंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool