Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Paytm President and COO Bhavesh Gupta resigns, Rakesh Singh appointed new CEO of Paytm Money | पेटीएम के प्रेसिडेंट और COO भावेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा: राकेश सिंह को पेटीएम मनी और वरुण श्रीधर को पेटीएम सर्विसेज का CEO नियुक्त किया

  • Hindi News
  • Business
  • Paytm President And COO Bhavesh Gupta Resigns, Rakesh Singh Appointed New CEO Of Paytm Money

मुंबई12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पेटीएम के प्रेसिडेंट और चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (COO) भावेश गुप्ता ने इस्तीफा दे दिया है। इस बात की जानकारी कंपनी ने शनिवार (4 मई) को स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में दी है। साथ ही वन-97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड के वेल्थ मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म पेटीएम मनी ने राकेश सिंह को चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) नियुक्त किया है।

वरुण श्रीधर को पेटीएम सर्विसेज का CEO नियुक्त किया
राकेश सिंह को वरुण श्रीधर की जगह पेटीएम मनी का CEO बनाया गया है। वहीं वरुण श्रीधर को अब पेटीएम सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड (PSPL) का चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर नियुक्त किया है।

भावेश गुप्ता का इस्तीफा 31 मई 2024 से प्रभावी होगा
​​​​​​​भावेश गुप्ता का इस्तीफा 31 मई 2024 से प्रभावी होगा। गुप्ता ने अपने इस्तीफे में कहा कि वह व्यक्तिगत कारणों की वजह से ये पद छोड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे CEO ऑफिस में एडवाइजर के तौर पर कंपनी को अपना सपोर्ट देते रहेंगे।

भावेश गुप्ता ने 2020 में पेटीएम को जॉइन किया था
पेटीएम की पेरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने मई 2023 में भावेश गुप्ता को प्रेसिडेंट और COO नियुक्त किया था। भावेश गुप्ता ने 2020 में पेटीएम को जॉइन किया था।

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के CFO मुकुंद ने दिया इस्तीफा
हाल ही में पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (CFO) मुकुंद बार्सगडे ने कंपनी का साथ छोड़कर फिनटेक फर्म लेंडिंगकार्ट को CFO के तौर पर जॉइन कर लिया। पेटीएम पेमेंट्स बैंक के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO सुरिंदर चावला ने 8 अप्रैल को कंपनी से इस्तीफा दिया था।

सुरिंदर चावला का 26 जून 2024 को पेटीएम पेमेंट्स बैंक में आखिरी दिन होगा। चावला ने व्यक्तिगत कारणों और बेहतर करियर की संभावनाएं तलाशने के लिए इस्तीफा दिया है।

सेबी रजिस्टर्ड स्टॉक ब्रोकर प्लेटफार्म है पेटीएम मनी
पेटीएम मनी लिमिटेड सेबी रजिस्टर्ड स्टॉक ब्रोकर और डिपॉजिटरी पार्टिसिपेंट है, जो इक्विटी और डेरिवेटिव ट्रेडिंग,डिपॉजिटरी सर्विसेज और IPO में निवेश से संबंधित सर्विस प्रोवाइड करती है। पेटीएम मनी को PFRDA के साथ पॉइंट ऑफ प्रेजेंस के रूप में भी रजिस्टर है, जो नेशन पेंशन सिस्टम (NPS) में निवेश की पेशकश करता है।

वन97 कम्युनिकेशंस का शेयर 370 रुपए पर पहुंचा
वन97 कम्युनिकेशंस का शेयर शुक्रवार को 0.59% की गिरावट के साथ 370 रुपए के स्तर पर बंद हुआ। पिछले एक महीने में 11.39% और 6 महीने में 57.99% गिर चुका है। पिछले एक साल में कंपनी का शेयर 46.35% गिरा है।

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool