Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

शत्रुघ्न सिन्हा की हुई सर्जरी, डॉक्टरों की निगरानी में हैं दिग्गज एक्टर, जानें अब कैसी है सेहत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी माइनर सर्जरी की गई है. चुनाव प्रचार और अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कारण वरिष्ठ एक्टर का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहा. एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि जब सोनाक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल गई थीं, तो उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि, सूत्र ने जानकारी दी कि एक्ट्रेस अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल गई थीं.

इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी, लेकिन कहा जा रहा है कि अभिनेता की हालत फिलहाल स्थिर है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. शत्रुघ्न की लोकसभा जीत और सोनाक्षी की शादी के दोहरे जश्न के बाद सिन्हा परिवार के लिए यह थोड़ा परेशानी वाला क्षण है.

सोनाक्षी-जहीर ने 7 साल की डेटिंग के बाद की शादी
शत्रुघ्न ने हाल में लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने वहां के लोगों का आभार जताया था. एक्टर ने भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्रजीत सिंह अहलूवालिया के खिलाफ 59,564 मतों के अंतर से जीत हासिल की थी. इस बीच, सोनाक्षी और जहीर ने सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून को मुंबई में शादी कर ली.

सलमान खान के साथ किया था डेब्यू
सोनाक्षी-जहीर की पहली मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी. मजे की बात यह है कि सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही सलमान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. सोनाक्षी ने सलमान के साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू किया था, जबकि जहीर ने सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया था. शत्रुघ्न सिन्हा की बात करें, तो उन्होंने बॉलीवुड में सफल करियर के बाद राजनीति का रुख किया. वे यहां भी सफल हैं.

Tags: Shatrughan Sinha, Sonakshi sinha

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool