Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ऋषि कपूर की फिल्म, डिस्ट्रीब्यूटर ने भी खींच लिया था हाथ, डायरेक्टर की जिद पर हुई रिलीज, 1989 में मच गया था तहलका

नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा में जिस दौर में एक्शन फिल्मों का बोलबाला था, उस वक्त यश चोपड़ा एक ऐसी रोमांटिक फिल्म ‘चांदनी’ लेकर आए थे, जिसका लव ट्रायंगल देख लोगों के होश उड़ गए थे. बहुत कम लोग जानत हैं कि इस फिल्म की सफलता पर उस वक्त डिस्ट्रीब्यूटर को भी शक था.

ऋषि कपूर और श्रीदेवी की धमाल मचाने वाली फिल्म ‘चांदनी’ को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं. फिल्म में ऋषि कपूर का रोमांस और बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी की खूबसूरती ने लोगों को दीवाना बना दिया था. जब से फिल्म रिलीज हुई तो कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. लेकिन देखते ही देखते फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म में विनोद खन्ना ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

अजय देवगन की फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर की थी ताबड़तोड़ कमाई, रात 2 बजे सुनी स्क्रिप्ट, सुबह 7 बजे शूटिंग कर दी थी चालू

ड्रिस्ट्रीब्यूटर ने भी फिल्म पर उठाए थे सवाल
यश चोपड़ा जब इस फिल्म को बना रहे थे, तब इस फिल्म में काफी बदलाव किए गए थे. फिल्म के क्लाईमैक्स में भी बदलाव किया गया था. फिल्म को बनने में भी काफी समय लग गया था. लोगों ने तो यश चोपड़ा को ये तक कह दिया था कि वो ये फिल्म बनाने का अपना फैसला बदल दें. लेकिन फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर ने भी इस फिल्म से हाथ खींच लिए थे. लेकिन यश चोपड़ा ने जिद पर अड़कर इस फिल्म को बनाया. फिल्म ने रिलीज के बाद तो सफलता के झंडे गाड़ दिए थे.

sridevi, sridevi News, sridevi and yash chopra, yash chopra News, yash chopra ke bollywood kisse, yash chopra saved by sridevi, how sridevi saved yash chopra, when yash chopra almost to bankrupt, Sridevi became an angel in Yash Chopra sinking career, yash chopra almost bankrupt after 4 flop movies in a row, yash chopra wealth saved by sridevi, yash chopra, yash chopra instagram, yash chopra son, yash chopra movies, yash chopra last movie, yash chopra death, yash chopra age

यश चोपड़ा के जीवन में फरिश्ता बनकर आईं थीं, एक्ट्रेस श्रीदेवी. 

आखिरी वक्त पर फिल्म का हिस्सा बने विनोद खन्ना
यश चोपड़ा ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म में ललित का किरदार निभाने के लिए कोई एक्टर राजी नहीं था. क्योंकि ये रोल सेकेंड हाफ के बाद आता है. फिर फिल्म में इतना छोटा रोल करने के लिए कोई तैयार नहीं था. लेकिन बाद में विनोद खन्ना ने इस फिल्म के लिए हामी दी और इस किरदार में जान फूंक दी.

बता दें कि साल 1989 में आई यश चोपड़ा डायरेक्टेड चांदनी के गाने भी काफी हिट हुए थे. फिल्म की कहानी ने तो लोगों का दिल जीता ही, साथ ही गानों ने लोगों को दीवाना बना दिया था. आज भी ऋषि कपूर की ये फिल्म लोग देखना पसंद करते हैं.

Tags: Bollywood news, Rishi kapoor, Vinod Khanna

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool