Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पड़ोसियों ने 10 साल की बच्‍ची से कहा- चलो होटल चलते हैं, आधी रात को पिता ने पुलिस को लगाया फोन, फिर मची सनसनी – 2 neighbours lured 10 year old girl say let go to hotel father dialed police at midnight horrible delhi crime

नई दिल्ली. उत्तरी दिल्ली में 10 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. वीभत्‍स अपराध को अंजाम देने के बाद भी अपराधियों का मन नहीं भरा. आरोपियों ने बच्‍ची की सिर कुचलकर हत्‍या कर दी और उसके शव को खाली प्‍लॉट में फेंक दिया. दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों ने इस घटना के बारे में जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि बच्ची का शव खाली पड़े प्लॉट मिला और सिर कुचला हुआ था. पुलिस ने कहा कि बच्ची के पड़ोसियों ने कथित तौर पर उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि इस मामले के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. डीसीपी (नॉर्थ दिल्‍ली) रवि कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे पीड़िता के पिता ने पीसीआर कॉल पर बच्ची की गुमशुदगी की सूचना दी थी. DCP ने बताया कि पीड़िता के पिता ने पुलिस को जानकारी दी कि उन्हें रात करीब पौने दस बजे पता चला कि उनकी बेटी गायब है. उन्होंने बताया कि जब वह घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की और पुलिस को फोन किया.

दिन में 6 साल की बच्ची का रेप कर की हत्या, रात को सुना सुंदरकांड, दिल दहला देगी खौफनाक कहानी

खाली प्‍लॉट मिली सिर कुचली लाश
DCP ने बताया कि कॉल मिलने के कुछ ही देर बाद पुलिस को पास के एक खाली प्लॉट में लड़की का शव मिला, जिसका सिर कुचला हुआ था. डीसीपी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने पीड़िता के पड़ोसी राहुल (20) को और बच्ची को प्लॉट की ओर ले जाते देखा था. बच्ची के पिता की शिकायत के आधार पर राहुल (20) और देवदत्त (30) को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

होटल ले जाने के नाम पर फुसलाया
दिल्‍ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपियों ने कथित तौर पर बच्ची को पास के एक होटल में ले जाने के बहाने बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण के लिए सजा), 302 (हत्या) और 376डी (सामूहिक बलात्कार) तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच जारी है.

(इनपुट: भाषा)

Tags: Crime News, Delhi Crime, Delhi police

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool