Edition

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

गए थे ट्रैक्टर रेस का तमाशा देखने, तभी कुछ हुआ ऐसा कि मच गई भगदड़, दर्शकों की जान पर बन आई, और फिर…

हाइलाइट्स

पंजाब के जिला कपूरथला के फगवाड़ा में एक ट्रैक्टर रेस के दौरान एक ट्रैक्टर बेकाबू हो गया. ट्रैक्टर बेकाबू होकर रेस देखने वालों पर ही चढ़ गया, जिससे कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए. इस खौफनाक मंजर का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो लोगों के रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

कपूरथला. पंजाब के जिला कपूरथला के फगवाड़ा में एक ट्रैक्टर रेस के दौरान एक ट्रैक्टर बेकाबू हो गया. ट्रैक्टर बेकाबू होकर रेस देखने वालों पर ही चढ़ गया, जिससे कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कई लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. यह मौत का खेल ट्रैक्टरों की लगाई हुई रेस से शुरू हुआ था, जिसमें कई लोग घायल होकर अस्पताल तक पहुंच गए हैं. इस खौफनाक मंजर का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो लोगों के रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना फगवाड़ा के गांव डुमेली की है. जहां पर मौत के खेल यानी कि ट्रैक्टरों की रेस का आयोजन किया गया था. इस दौरान रेस लगाते हुए दो ट्रैक्टरों में से एक ट्रैक्टर का संतुलन ऐसा बिगड़ा की ट्रैक्टर साइड पर खड़े लोगों पर ही जा चढ़ा. जिससे कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और कई लोगों की हालत सीरियस बताई जा रहे हैं. मौत के इस खेल के दौरान हुए हादसे की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

देश की पहली गद्देदार बर्थ वाली ‘शाही’ ट्रेन ट्रैक पर कब आएगी? फ्लाइट से कम नहीं होंगी सुविधाएं

कपूरथला के फगवाड़ा में हुए इस बड़े हादसे के बाद फगवाड़ा प्रशासन पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिरकार इस खतरनाक मौत के खेल पर पाबंदी लगी हुई है, तो ऐसे में खेल मेले के आयोजन की परमिशन किसके द्वारा और क्यों दी गई. लेकिन अगर प्रशासन ने इसकी परमिशन नहीं दी तो प्रशासन की नाक तले इतना खतरनाक आयोजन कैसे हो गया. वहीं गंभीर रूप से घायल हुए गुरप्रीत सिंह ने बताया कि ट्रैक्टरों की रेस में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर उनकी तरफ आ गया और लगभग 5 से 10 लोगों को ट्रैक्टर ने घायल कर दिया. जिनका इलाज अब अस्पताल में किया जा रहा है. वहीं घायल हुए युवक रतन सिंह ने बताया कि एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर उनकी तरफ आ गया और वह और उसका दोस्त बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है.

Tags: Punjab, Punjab news, Tractor Parade, Tractor Rally

Source link

24x7 Punjab
Author: 24x7 Punjab

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool