Search
Close this search box.

वेरका थाने में दर्ज मामलों को लेकर वाल्मिकी व संगठन के अन्य नेताओं ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की

वेरका थाने में दर्ज मामलों को लेकर वाल्मिकी व संगठन के अन्य नेताओं ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की
उन्होंने कहा कि गत दिवस एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया था, जिसे एस.एच.ओ. वेरका ने पैसे लेकर छोड़ दिया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।
उन्होंने कहा कि एक लड़की के ससुराल वालों ने लड़की के घर पर आकर हमला कर दिया जबकि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.
इस संबंध में पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की गई और पुलिस कमिश्नर की ओर से SHO वेरका को पत्र भी जारी किया गया, लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।
उन्होंने कहा कि हमें आश्वासन दिया गया है कि हमारी मांगों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और जिसके आधार पर उन्होंने इस संबंध में एडीसी हरपाल सिंह की ड्यूटी लगाई है.
वाल्मिकी और अन्य संगठनों के नेता आज अमृतसर पुलिस कमिश्नर से मिलने अमृतसर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से वेरका थाने में दर्ज हुए मामलों को लेकर वेरका थाने के SHO द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिस संबंध में आज हम पुलिस कमिश्नर से मिलने गए तो उन्होंने बताया कि पिछले दिनों एक पीड़ित लड़की जो अपने माता-पिता के घर पर रह रही है, उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने आकर उसके घर में घुसकर उस पर हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया. इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन वेरका के SHO को भी की गई थी लेकिन फिर भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके संबंध में हम पुलिस कमिश्नर से मिले, उन्होंने SHO वेरका को एक पत्र जारी किया लेकिन उस पर SHO ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि और भी कई मामले हैं जो थाने में दर्ज हैं, लेकिन SHO द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है और न ही उन्हें वेरका में पकड़ा गया और बाद में SHO वेरका द्वारा छोड़ दिया गया कहा कि एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें साफ दिख रहा है कि नशा तस्कर को कुछ पैसे लेकर SHO वेरका ने छोड़ दिया है, इसी के आधार पर आज हम अमृतसर पुलिस कमिश्नर से मिले हैं और उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि जल्द ही आपकी मांगों पर अमल किया जाएगा जिस पर कार्रवाई की गई, जिसके आधार पर उन्होंने एडीसीपी हरपाल सिंह की भी ड्यूटी लगाई है। हमारी मांगों पर कौन कार्रवाई करेगा

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool