Search
Close this search box.

ब्रेकिंग: BKU क्रांतिकारी नेता सुखविंदर कौर के घर पर एनआईए ने मारा छापा

ब्रेकिंग: BKU क्रांतिकारी नेता सुखविंदर कौर के घर पर एनआईए ने मारा छापा
बठिंडा, 30 अगस्त 2024 : केंद्रीय जांच सीएनआईए ने आज भारतीय किसान यूनियन क्रांतिकारी और लोक संग्राम मंच की शीर्ष नेता सुखविंदर कौर के रामपुरा स्थित आवास पर छापा मारा. खबर लिखे जाने तक एनआईए की टीमें अंदर हैं और सुखविंदर के घर के पास बड़ी संख्या में पंजाब पुलिस मौजूद है.
छापेमारी का कारण फिलहाल अज्ञात है और अधिकारी इस मामले पर कोई टिप्पणी करने को तैयार नहीं हैं। किसान नेता के घर पर छापेमारी की खबर सुनकर बड़ी संख्या में किसान कार्यकर्ताओं ने सुखविंदर कौर के आवास के पास धरना दे दिया है, जिसका नेतृत्व भारतीय किसान यूनियन क्रांतिकारी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह फूल कर रहे हैं.
सुखविंदर कौर पूर्व माओवादी नेता हरभिंदर जलाल की धार्मिक पत्नी हैं जो वर्तमान में बीमारी से पीड़ित हैं और लंबे समय से किसानों और लोगों के अधिकारों के लिए एक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं। प्रारंभ में, यह संदेह था कि पुलिस ने एक बड़ी भीड़ को रोकने के लिए छापा मारा था क्योंकि सीमा पर धरने के दो 200 दिन 31 अगस्त को पूरे हो गए थे, लेकिन एनआईए छापे की रिपोर्टों ने इन आशंकाओं को दूर कर दिया है इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool