Search
Close this search box.

दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले यात्री ध्यान दें, कई फ्लाइट्स हैं कैंसल, पढ़ें पहले अलर्ट

Delhi Airport: यदि आप आज दिल्‍ली एयरपोर्ट के टर्मिनल वन से हवाई सफर पर रवाना होने वाले हैं तो जरा ठहर जाइए. आपके लिए एक जरूरी सूचना है. दिल्‍ली एयरपोर्ट के टर्मिनल वन से आवागमन होने वाली सभी फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है. रद्द होने वाली फ्लाइट में इंडिगो और स्‍पाइसजेट एयरलाइंस की उड़ानें भी शामिल हैं.

दिल्‍ली एयरपोर्ट के टर्मिनल वन से फ्लाइट रद्द करने का फैसला शुक्रवार सुबह फोरकोर्ट एरिया की छत ठहने के बाद लिया गया है. उल्‍लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे टर्मिनल वन की छत ढहने की वजह से करीब आठ से नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक व्‍यक्ति की मृत्‍यु हो गई है. मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

फ्लाइट ऑपरेशन को लेकर इंडिगो ने कही यह बात
इंडिगो एयरलाइंस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि दिल्‍ली एयरपोर्ट का टर्मिनल वन अस्‍थाई तौर पर बंद है. लिहाजा, दिल्‍ली एयरपोर्ट से डिपार्चर के लिए शेड्यूल सभी फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है. साथ ही, दूसरे गंतव्‍यों से आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल वन को आने वाली सभी फ्लाइट्स भी रद्द कर दी गई हैं.

स्‍पाइस जेट ने भी रद्द की टर्मिनल वन से सभी फ्लाइट
वहीं, स्‍पाइसजेट एयरलाइंस ने टर्मिनल वन से फ्लाइट्स आवागमन करने वाली सभी फ्लाइट्स के कैंसिल होने की पुष्टि कर दी गई है. एयरलाइंस की तरफ से बताया गया है कि दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल वन अगले आदेश तक परिचालन के लिए आंशिक रूप से बंद रहेगा, लिहाजा स्पाइसजेट की उड़ानें रद्द कर दी गई हैं.

दो बजे तक खुल सकता है टर्मिनल वन
दिल्‍ली एयरपोर्ट की संचालक संस्‍था डायल की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि फिलहाल टर्मिनल वन से इंडिगो और स्‍पाइसजेट एयरलांइस के सभी फ्लाइट ऑपरेशन्‍स को शुक्रवार दोपहर दो बजे तक के लिए स्‍थगित किया गया है. वहीं, इंडिगो एयरलाइंस ने यात्रियों को वैकल्पिक फ्लाइट और फुल फेयर रिफंड का विकल्‍प भी उपलब्‍ध कराया है.

Tags: Airport Diaries, Airport Security, Aviation News, CISF, Delhi airport, Delhi police, IGI airport

Source link

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool