Search
Close this search box.

एशिया की सबसे लंबी बास्केटबॉल प्लेयर पूनम चतुर्वेदी पहुंचीं उज्जैन, बाबा महाकाल के किए दर्शन, नंदी हॉल में लगाया ध्यान

उज्जैन. उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में भगवान महाकाल के दर्शन करने एशिया और भारत की सबसे लंबी 6 फीट 10 इंच की बास्केटबॉल खिलाड़ी पूनम चतुर्वेदी पहुंचीं. शुक्रवार को उन्होंने सबसे पहले भगवान महाकाल के दर्शन कर बाबा का आशीर्वाद लिया. दरअसल, गर्भ ग्रह में प्रवेश बंद होने के कारण महाकाल मंदिर के गर्भ ग्रह की चौखट से ही पूनम चतुर्वेदी ने भगवान महाकाल का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. इसके बाद नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल का ध्यान लगाया. महाकाल प्रबंधक समिति की ओर से प्रतीक त्रिवेदी ने पूनम चतुर्वेदी का भगवान महाकाल का फोटो देखकर उनका सम्मान किया.

12 ज्योतिर्लिंगों में से एक महाकालेश्वर मंदिर में रोजाना लाखों की संख्या में श्रद्धालु भगवान महाकाल के दर्शन के लिए आते हैं. माना जाता है कि भगवान महाकाल के दर्शन करने से ही मन की मुरादे पूरी हो जाती है. ऐसी कामनाओं के साथ बड़ी संख्या में श्रद्धालु भगवान महाकाल के दर्शन के लिए आते हैं.

पूनम चतुर्वेदी ने पहली बार किए बाबा महाकाल के दर्शन

चाहे राजनेता हो या खिलाड़ी हो या फिर फिल्म अभिनेता अभिनेत्री हो, यह सभी भगवान महाकाल के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में आते हैं. शुक्रवार को एशिया और भारत की सबसे लंबी बास्केटबॉल खिलाड़ी पूनम चतुर्वेदी उज्जैन पहुंची. पूनम सबसे भगवान महाकाल के दर्शन करने महाकाल मंदिर पहुंची. फिर भगवान महाकाल का पूजा अभिषेक कर आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें: बाइक सवार के ऊपर से गुजर गई सीमेंट मिक्सर ट्रक, फिर भी बच गई जान, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

इसके बाद उन्होंने नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल का ध्यान लगाया. इस दौरान महाकाल प्रबंधन समिति की ओर से पूनम चतुर्वेदी का सम्मान भी किया गया. बता दें कि पूनम चतुर्वेदी पहली बार भगवान महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची थीं.

Tags: Mp news, Ujjain mahakal mandir, Ujjain news

Source link

Leave a Comment

और पढ़ें

  • JAPJEE FAMILY DENTAL CLINIC
  • Ai / Market My Stique Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool